Monday, October 7, 2024
Homeताज़ा खबरतेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

 Politics in Bihar राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं राजद के नेता तेजस्वी यादव कार्यकर्त्ता संवाद यात्रा पर हैं । इस दौरान वे पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से संवाद करके संगठन को और मजबूत करने और 2025 के विधानसभा चुनाव की तैयारी की रणनीति पर चर्चा कर रहे हैं। इसके साथ ही तेजस्वी यादव बिहार की नीतीश कुमार की सरकार और एनडीए गठबंधन से जुड़ी पार्टियों को घेरने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉👉👉 किशनगंज में डीएमयू ट्रेन के इंजन में लगी आग, लोको पायलट की सूझबूझ से बड़ा हादसा टला

BiharNews पहले उन्होंने CM Nitish पर जासूसी का आरोप लगाया था। उन्होंने दावा किया कि राजद की बैठकों में CID और क्राइम ब्रांच के लोग पहुँच रहे हैं ताकि उनकी जासूसी की जा सके। अब उन्होंने एक विज्ञापन पर सवाल खड़े किए हैं।

दरअसल, समाचार पत्रों में EngineerDay अभियंता दिवस के मौके पर एक फुल पेज विज्ञापन छपा है। इस विज्ञापन में मुख्यमंत्री नीतीश समेत कई मंत्रियों की फोटो लगी है और सरकार की उपलब्धियां बताई गई हैं। इस पर तेजस्वी यादव का कहना है कि ये विज्ञापन भ्रष्टाचार के पैसों से मंत्रियों ने छपवाया है।

यह भी पढ़ें 👉👉👉  पोर्ट ब्लेयर का नाम बदला, अब इस नाम से जाना जायेगा |

TejashwiYadav ने कहा कि यह विज्ञापन पार्टी की तरफ से नहीं है और विज्ञापन का निवेदक कौन है इसका अता-पता नहीं है। लेकिन सभी मंत्रियों का फोटो है। उन्होंने सवाल उठाया कि एक विज्ञापन पर कितना खर्च होता है और यह फुल पेज का विज्ञापन पूरे बिहार में छप रहा है। यह साफ है कि भ्रष्टाचार के पैसों से मंत्रियों द्वारा यह विज्ञापन छपवाया गया है। अगर पार्टी की तरफ से छपा होता तो प्रदेश अध्यक्ष का भी फोटो होता, जो गायब है।

तेजस्वी ने कहा कि विभागों में भ्रष्टाचार चल रहा है, बिना निवेदक के अभियंता दिवस की शुभकामनाएं दी जा रही हैं। तो यह क्या खेल है, पूरे बिहार में छपा है। यह विज्ञापन सरकार की तरफ से नहीं है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments