Monday, October 7, 2024
Homeवायरलहिन्दू मुस्लिम एवं लभ जिहाद करने वालो को सोनाक्षी ने दिखाई आईना

हिन्दू मुस्लिम एवं लभ जिहाद करने वालो को सोनाक्षी ने दिखाई आईना

  सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने की शादी

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने शादी कर ली है और इस खबर को सोनाक्षी ने खुद अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए साझा किया। इस खास मौके पर उन्होंने अपनी शादी की पहली तस्वीर साझा करते हुए एक लंबा पोस्ट भी लिखा। शादी के बाद उनके रिसेप्शन की तैयारी चल रही है, जो सुबह 4 बजे तक चलेगा और इसमें 1000 मेहमानों के शामिल होने की उम्मीद है।

         शादी के बाद की तैयारियां

रिसेप्शन रिसेप्शन पार्टी में हुमा कुरैशी, सलमान खान, हनी सिंह, अदिति राव हैदरी, सिद्धार्थ और पूनम ढिल्लों सहित कई बड़े सितारे शामिल होंगे।

मेहमानों के लिए मिठाइयां खास मेहमानों के लिए मिठाइयों का भी इंतजाम किया गया है।

शत्रुघन सिन्हा का बयान शत्रुघन सिन्हा ने जहीर इकबाल की तारीफ करते हुए कहा कि वो अच्छे इंसान हैं और उनकी बेटी का ख्याल रखेंगे।

वेडिंग वेन्यू वेडिंग वेन्यू की पहली झलक सामने आई है और थीम को लेकर काफी तारीफ हो रही है।

विशेष अपार्टमेंट शादी के बाद सोनाक्षी और जहीर बांद्रा में एक आलीशान अपार्टमेंट में शिफ्ट होंगे, जिसकी कीमत 11 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

रिश्तेदारों की मौजूदगी शत्रुघन सिन्हा और पूनम सिन्हा शादी समारोह में शामिल हो चुके हैं। अन्य रिश्तेदार और गेस्ट भी वेडिंग वेन्यू पर पहुंच चुके हैं।

फिल्म इंडस्ट्री से मेहमान रितेश देशमुख, जेनेलिया देशमुख, तब्बू, अजय देवगन, और हनी सिंह जैसे सितारे भी इस समारोह में शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें 👉 नक्सलियों ने सुरक्षाबलों के ट्रक पर किया हमला, सुकमा में दो जवान शहीद

यह भी पढ़ें 👉 एकनाथ शिंदे को मिला लीगल नोटिस, अर्बन नक्सल पर माफ़ी मांगे या नाम करें सार्वजनिक

सोनाक्षी का वेडिंग लहंगा सोनाक्षी का वेडिंग लहंगा उनके घर पहुंच चुका है और उनकी वेडिंग ड्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

प्रोफेशनल उपहार मनीषा कोइराला ने ‘हीरामंडी’ की को-एक्ट्रेस सोनाक्षी के लिए खास तोहफा भिजवाया है।

   सोनाक्षी की खुशी

सोनाक्षी सिन्हा की प्री-वेडिंग फंक्शन से एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह बेहद खुश नजर आ रही हैं और उनके चेहरे पर शादी का ग्लो साफ देखा जा सकता है।

यह खास मौका सोनाक्षी और जहीर के लिए बेहद यादगार है और इसमें शामिल होने वाले सभी लोग इस नए जोड़े को शुभकामनाएं दे रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments