Monday, October 7, 2024
Homeअपराधगर्भवती पत्नी पर पति ने किया नृशंस हमला, 70 टाकें लगा 

गर्भवती पत्नी पर पति ने किया नृशंस हमला, 70 टाकें लगा 

Bihar News :- Buxar  जिले के पांडेयपट्टी गांव में मंगलवार की रात एक हृदयविदारक घटना सामने आई, जिसने मानवता को शर्मसार कर दिया। रवि चौधरी ने अपनी गर्भवती पत्नी प्रीति कुमारी को पेचकस और चाकू से गोदकर बुरी तरह जख्मी कर दिया। प्रीति की हालत गंभीर बनी हुई है और गर्भ में पल रहे शिशु की जान पर भी खतरा बना हुआ है। पुलिस ने आरोपी रवि चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच जारी है।

यह भी पढ़े 👉👉 राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को समर्पित बापू टावर बिहार का होगा गौरव जान लीजिए क्या है खास

सिमरी थाना क्षेत्र के बड़का राजपुर निवासी जवाहर चौधरी की पुत्री प्रीति कुमारी की शादी पिछले वर्ष 2023 में पांडेयपट्टी निवासी राज नारायण चौधरी के पुत्र रवि चौधरी से हुई थी। शादी के बाद से ही प्रीति को दहेज के लिए परेशान किया जा रहा था। जब प्रीति गर्भवती हुई तो वह अपने मौसी के घर चली गई थी।

यह भी पढ़ें 👉👉  देश को शर्मसार कर दिया उड़ीसा की घटना ने, 5 सस्पेंड

Buxar News मंगलवार को रवि चौधरी प्रीति को वापस पांडेयपट्टी लेकर आया। देर रात लगभग 11:00 बजे उसने प्रीति पर पेचकस और चाकू से हमला कर दिया। हो-हल्ला सुनकर पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़कर प्रीति को बचाया और अस्पताल पहुँचाया, जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है।

वार्ड पार्षद दिलीप कुमार ने बताया कि महिला के ससुराल वाले अब आर्थिक मदद भी नहीं कर रहे हैं, जिससे गांव वालों से चंदा मांगा जा रहा है। सदर अस्पताल के चिकित्सक डॉ. एससी मिश्रा ने बताया कि महिला के शरीर पर धारदार हथियार के कई निशान हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments