Monday, October 7, 2024
Homeदुर्घटनाभीषण सड़क हादसा: 11की मौत, दर्जनों घायल, तेरहवीं की भोज खा लौट...

भीषण सड़क हादसा: 11की मौत, दर्जनों घायल, तेरहवीं की भोज खा लौट रहें थे | 

  Hathras, Uttar Pradesh हाथरस जिले में शुक्रवार शाम एक भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें 12 लोगों की मौत हो गई और दर्जन भर से ज्यादा लोग घायल हो गए। यह दर्दनाक घटना आगरा-अलीगढ़ बाईपास पर मीतई गांव के पास हुई, जब एक रोडवेज बस ने एक मैक्स लोडर को टक्कर मार दी।

 Hathras Road Accident

 

मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मैक्स लोडर में सवार लोग सासनी के मुकुंद खेड़ा में तेरहवीं का भोज खाकर खंदौली के पास गांव सेवला वापस लौट रहे थे। मैक्स लोडर में लगभग 30 लोग सवार थे। हादसे के बाद घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया और पुलिस तथा जिला प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।

इस भयानक हादसे में 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि महिलाओं और बच्चों सहित 16 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है और गंभीर रूप से घायल लोगों को अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है। आशंका है कि मरने वालों की संख्या अभी और बढ़ सकती है।

यह भी पढ़ें 👉👉  अच्छी खबर : आँखो से चश्मा हटने वाला हैं, सरकार ने दी मंजूरी

घटना की सूचना मिलते ही डीएम आशीष कुमार और एसपी निपुण अग्रवाल मौके पर पहुंचे और राहत बचाव कार्य का जायजा लिया।   CM Yogi योगी आदित्यनाथ ने भी घटना पर दुख जताया और अफसरों को तुरंत मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए।

हादसे में घायल आगरा के थाना खंदौली क्षेत्र के सेंगरा निवासी शबाना ने बताया कि वह सासनी क्षेत्र के मुकंद खेरा गांव में अपनी ननद की ददिया सास की तेरहवीं में शामिल होकर अपने गांव लौट रही थी। शबाना के मुताबिक, मैक्स में करीब 35 लोग सवार थे।

यह भी पढ़िए 👉👉 दिल दहला देने वाली घटना,  शव को कंधे पर लेकर 15 किलोमीटर यात्रा 

इस दर्दनाक हादसे ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। प्रशासन पूरी मुस्तैदी से राहत बचाव कार्य में जुटा हुआ है और घायलों के इलाज में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments