Monday, October 7, 2024
Homeताज़ा खबरई-रिक्शा तेज बहाव नाले में गिरा, तीन बच्चे बहे , बचाव अभियान...

ई-रिक्शा तेज बहाव नाले में गिरा, तीन बच्चे बहे , बचाव अभियान जारी जारी

बिहार के जहानाबाद जिले में एक दर्दनाक घटना हुई, जिसमें तीन बच्चे तेज बाहव नाले बह गए और माता पिता किसी तरह बच गए |

Bihar News  बात समाज की :- तेरा-करपी रोड पर दोपहर जय मंगल बीघा जगह पर तेजी आती हुई टोटो अनियंत्रित होकर पुल से बहते नाले में गिर गया। इस दर्दनाक घटना में एक हीं परिवार के तीन बच्चे नाले में बह गए। बच्चों का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है, और उनका बचाव अभियान जारी है। हादसे के समय पति-पत्नी ने बांस के पेड़ पकड़कर अपनी किसी तरह जान बचाई, जबकि टोटो चालक मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें 👉👉 आभूषण व्यवसायी की हत्या के बाद हिंसा: ग्रामीणों का आक्रोश, पुलिस पर पथराव

 

यह दुर्घटना शुक्रवार दोपहर को हुई पंकज कुमार,अपनी पत्नी, बड़ी बेटी पल्लवी (11 साल), पम्मी (8 साल), और बेटा हर्ष राज (6 साल) नाले में गिर गए। पंकज कुमार और उनकी पत्नी ने किसी तरह बांस का पेड़ पकड़कर अपनी जान बचाई, लेकिन उनके बच्चों का अब तक कोई पता नहीं चला है।

भीषण सड़क हादसा: एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

 घटना के बाद राहगीरों एवं ग्रामीणों ने ज़ब हल्ला किया तो आस पास के लोग  बड़ी संख्या में जमा हो गए। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी, जिनमें करपी थानाध्यक्ष, बीडीओ, और अंचल अधिकारी शामिल थे, मौके पर पहुंच गए। बच्चों की तलाश के लिए एसडीआरएफ टीम द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

 कमेंट करें फॉलो करें, शेयर करें

प्राप्त जानकारी के अनुसार पंकज कुमार एवं उनकी पत्नी रक्षाबंधन के अवसर पर अपने गांव गए थे | वे वहां से जहानाबाद लौट रहें थे, तब यह हादसा हों गया । अपने बच्चों के नहीं मिलने से दोनों का रो-रोकर बुरा हाल है। प्रशासन पूरी कोशिश कर रही है कि बच्चों को जल्द से जल्द ढूंढा जा सके। जिलाधिकारी स्वयं मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य की निगरानी कर रही हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments