Monday, October 7, 2024
Homeअपराधआभूषण व्यवसायी की हत्या के बाद हिंसा: ग्रामीणों का आक्रोश, पुलिस पर...

आभूषण व्यवसायी की हत्या के बाद हिंसा: ग्रामीणों का आक्रोश, पुलिस पर पथराव

  Bihar Rohtas News बिहार के सासाराम में गुरुवार को बेखौफ अपराधियों ने 24 वर्षीय आभूषण व्यवसायी सूरज सोनी की गोली मारकर हत्या कर दी। सूरज सोनी, जो सासाराम के आलमपुर बाजार में अपनी आभूषण की दुकान चलाते थे, सीकुही गांव स्थित अपने घर लौट रहे थे। रास्ते में बदमाशों ने लूटपाट की और विरोध करने पर उनकी हत्या कर दी। अपराधियों ने सूरज सोनी से लगभग डेढ़ सौ ग्राम सोना, साढ़े सात किलो चांदी, और 20 हजार रुपये से अधिक नकद लूट लिया।

यह भी पढ़ें 👉👉 भीषण सड़क हादसा: एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

 घटना के अगले दिन, मृतक के परिजनों और ग्रामीणों का आक्रोश भड़क गया। बड़ी संख्या में लोग बद्दी थाने पहुंचे और थाने का घेराव कर दिया। पुलिस की ओर से स्थिति को नियंत्रित करने के लिए लाठीचार्ज किया गया, लेकिन इससे लोगों का गुस्सा और भड़क गया। नाराज ग्रामीणों ने थाने पर पथराव कर दिया, जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए। इस दौरान, लोगों ने मजिस्ट्रेट की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की।

 

पुलिस ने घटना के बाद स्थिति को नियंत्रित करने के लिए आवश्यक कदम उठाए और हालात अब काबू में हैं। घायल पुलिसकर्मियों और अन्य लोगों का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है। मामले की जांच जारी है, और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस सक्रियता से काम कर रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments