Monday, October 7, 2024
HomeअपराधMadhya Pradesh पुलिस हिरासत में युवक की संदिग्ध मौत पर आक्रोश, महिलाओं...

Madhya Pradesh पुलिस हिरासत में युवक की संदिग्ध मौत पर आक्रोश, महिलाओं ने अपने कपड़े उतार दिए,  किया नग्न प्रदर्शन, वीडियो वायरल

Madhya Pradesh पुलिस हिरासत में युवक की संदिग्ध मौत पर आक्रोश, महिलाओं ने अपने कपड़े उतार दी 

बात समाज की :- MP मध्य प्रदेश के म्याना थाना क्षेत्र के भीड़रा गांव में दो महीने पहले हुई लूट के मामले में पुलिस हिरासत में लिए गए पारदी समुदाय के युवक देव पारदी की संदिग्ध मौत को लेकर आक्रोश थम नहीं रहा है। देव पारदी की बारात उसी दिन जाने वाली थी जब उसे और उसके चाचा गंगाराम पारदी को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पुलिस के अनुसार, पूछताछ और लूट के सामान की बरामदगी के दौरान देव के सीने में तेज दर्द हुआ, जिसके बाद उसे म्याना अस्पताल ले जाया गया और फिर जिला अस्पताल लाया गया, लेकिन डॉक्टरों की 45 मिनट की कोशिशों के बावजूद उसे बचाया नहीं जा सका।

 

यह भी पढ़े  👉 क्या हत्या से पहले मुकेश सहनी के पिता के कमरे में हो रही थी पार्टी!

देव पारदी की मौत की खबर मिलते ही उसके परिवार वालों और होने वाली पत्नी ने जिला अस्पताल में गंभीर आरोप लगाते हुए आत्मदाह की कोशिश की। उसकी चाची ने भी खुद को आग लगा ली, लेकिन पुलिसकर्मियों ने किसी तरह उन्हें बचा लिया।

यह भी पढ़े  👉 बच्चों की शादी से पहले समधी और समधन में हो गया प्यार , दोनों हुए फरार

इस घटना के बाद, मृतक के परिवार वाले कलेक्टर कार्यालय में जनसुनवाई के लिए पहुंचे और न्याय की मांग करते हुए नारेबाजी की। जब महिलाओं को कार्यालय में नहीं जाने दिया गया, तो वे और अधिक आक्रोशित हो गईं और अपने कपड़े उतार दिए।

इस दौरान पुलिसकर्मियों से धक्का-मुक्की भी हुई, जिससे कुछ महिलाओं और पुलिसकर्मियों को मामूली चोटें आईं। एक महिला ने अपना सिर जमीन पर पटक दिया, जिससे वह घायल हो गई। स्थिति को देखते हुए कलेक्ट्रेट भवन को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया और महिलाओं को बलपूर्वक बाहर किया गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments