Monday, October 7, 2024
Homeवायरलबैड न्यूज के ट्रेलर लॉन्च, दर्शकों ने पूछा गुड न्यूज कब मिलेगा...

बैड न्यूज के ट्रेलर लॉन्च, दर्शकों ने पूछा गुड न्यूज कब मिलेगा | 

बैड न्यूज के ट्रेलर लॉन्च, दर्शकों ने पूछा गुड न्यूज कब मिलेगा | 

बात समाज की :- विक्की कौशल ने हाल ही में एक  इवेंट के दौरान कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर पहली बार प्रतिक्रिया दी। जब उनसे पूछा गया कि दर्शकों को उनकी असल जिंदगी की खुशखबरी कब सुनने को मिलेगी, तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, “अभी के लिए आप बैड न्यूज इंजॉय कर लो जो हम ला रहे हैं। जब उसका (गुड न्यूज) टाइम आएगा तो हम यह खबर देने से पीछे नहीं हटेंगे।

यह भी पढ़े 👉गृह विभाग ने अधिसूचना जारी किया, 35 जेल अधीक्षकों का तबादला |

विक्की कौशल तृप्ति डिमरी और एमी विर्क के साथ एक अनोखी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म “बैड न्यूज” लेकर आ रहे हैं, जिसमें हेट्रोपैटरनल सुपरफेकंडेशन का एक रेयर मामला दिखाया गया है। इस ‘एक अरब में एक’ सिचुएशन में एक महिला के एक ही मेंस्ट्रुअल साइकिल में दो अलग-अलग पुरुषों के एग्स फर्टिलाइज हो जाते हैं।

यह भी पढ़े 👉 BPSC ने शिक्षक TRE 3 का परीक्षा का समय और तिथि किया निर्धारित, आपका कब हैं देखे | 

मुंबई में आयोजित फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में विक्की ने बताया कि “बैड न्यूज” का ट्रेलर लॉन्च होने तक उनकी पत्नी कैटरीना कैफ ने इसे नहीं देखा था।

यह भी पढ़े 👉 पांच सांसद बिना शपथ के, कई पर गंभीर आरोप |

उन्होंने केवल कैटरीना को इशारा किया था कि वह इसका हिस्सा हैं, जिससे वह उलझन में पड़ गई थीं। “बैड न्यूज” 19 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसका निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है, जिन्होंने पहले विक्की की फिल्म “लव पर स्क्वायर फुट” का निर्देशन किया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments