Monday, October 7, 2024
HomeUncategorizedबिहार के औद्योगिक विकास अवरूद्ध होने के लिए प्रशांत किशोर ने नीतीश...

बिहार के औद्योगिक विकास अवरूद्ध होने के लिए प्रशांत किशोर ने नीतीश और बीजेपी पर लगाए आरोप

पटना– जन सुराज अभियान के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने एक बयान में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और एनडीए सरकार पर जमकर हमला बोला है। प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार अब सत्ता से हटने का नाम नहीं ले रहे हैं और भाजपा भी उन्हें हटाने में असमर्थ है। लेकिन बिहार की जनता नीतीश कुमार को सत्ता से बेदखल करने के लिए कमर कस कर बैठी है।

प्रशांत किशोर ने अपने बयान में कहा, नीतीश कुमार को कुर्सी पर बनाए रखना भाजपा की मजबूरी है। अगर भाजपा दिल्ली में अपनी सरकार बचाना चाहती है, तो उसे नीतीश कुमार को कुर्सी पर बैठाए रखना होगा और नीतीश कुमार को कुर्सी पर बनाए रखना हैं तो बिहार छूट जाना हैं। उन्होंने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार की जनता उनके कामकाज से नाखुश है, और यह असंतोष अगले चुनावों में साफ दिखाई देगा। प्रशांत किशोर ने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार केवल राजनीतिक समीकरण बिठाने में लगे हैं, जबकि बिहार में विकास के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठा रहे हैं।

प्रशांत किशोर ने कहा, प्रधानमंत्री के बगल में बिहार के मुख्यमंत्री बैठे हैं, बिना हमलोग के ताकत के दिल्ली में सरकार नहीं बन सकती हैं। लेकिन नीतीश कुमार ये बात नहीं कर रहे है की ऐसी व्यवस्था बनाओ की गुजरात में फैक्ट्री लगे या ना लगे, पहले मोतिहारी, छपरा, गोपालगंज में फैक्ट्री लगना चाहिए।

प्रशांत किशोर ने जनता से सवाल किया, “क्या आपने किसी समाचार पत्र में यह खबर देखी है कि नीतीश कुमार बिहार के हर जिले में फैक्ट्री लगाने की मांग कर रहे हैं। आगे उन्होंने कहा की इस बार बिहार की जनता उन्हें ऐसा सबक सिखाएगी कि सत्ता में लौटने का सभी रास्ता बंद हो जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments