Monday, October 7, 2024
HomeUncategorizedबच्चों की शादी से पहले समधी और समधन में हो गया प्यार...

बच्चों की शादी से पहले समधी और समधन में हो गया प्यार , दोनों हुए फरार

  • इश्क का चढ़ा ऐसा परवान की दोनों बच्चों की शादी से पहले हुए फरार
  • 10 बच्चों का बाप और 6 बच्चों की मां का चला चक्कर
  • समधी-समधन ने कर दी ऐसी हरकत की शर्म से झुक गई सबकी आंखें

बात समाज की -: उत्तर प्रदेश के कासगंज में अजब-गजह लव स्टोरी का मामला सामने आया है, जहां समधी का दिल अपनी समधन पर आ गया. इसके बाद दोनों अपने बच्चों की शादी छोड़ खुद फरार हो गए.

अब महिला के पति ने अपने समधि पर उनकी बीवी को अगवा कर ले जाने का आरोप लगाते हुए कोतवाली गंजडुंडवारा में मामला दर्ज कराया है. दरअसल, बेटे की शादी तय करने आए एक व्यक्ति को अपनी समधन से इश्क हो गया.

इसके बाद दोनों के बीच फोन पर बातें होने लगी. कुछ दिन बाद ही वह समधन को ही लेकर गायब हो गया.

दरअसल, मामला उत्तर प्रदेश के कासगंज जिसे के कोतवाली गंजडुंडवारा का है. दो महीने पहले दो परिवारों ने अपने बेटे और बेटी की शादी आपस में तय की थी. लड़की के पिता ने बताया कि उसकी बेटी का रिश्ता आरोपी शकील के बेटे से तय हुआ था और शादी की तारीख भी रख दी गई थी.

क्या हत्या से पहले मुकेश सहनी के पिता के कमरे में हो रही थी पार्टी! 

रिश्ता तय होने के बाद उसकी पत्नी और आरोपी शकील के बीच बातचीत होने लगी. लेकिन, बच्चों की शादी होने से पहले ही आरोपी उसकी पत्नी को अगवा कर कहीं ले गया.

लड़की की मां के 6 बच्चे हैं, जबकि आरोपी शकील 10 बच्चों का पिता है. रिश्ता तय होने के बाद लड़की की मां और लड़के के पिता शकील के बीच बातचीत का दौर चालू हो गया और फिर दोनों के बीच प्यार हो गया.

इसके बाद दोनों ने घर से भागने का फैसला किया और बच्चों की शादी होने से पहले ही समधी शकील अपनी समधन को लेकर रफू चक्कर हो गया. महिला के पति ने दोनों को बहुत ढूंढने की कोशिश की, लेकिन जब दोनों का पता नहीं चला तो अब उसने पुलिस में शिकायत दी है, जिसके बाद पुलिस तलाश में जुटी है.

दो माह पूर्व शकील ने अपने बेटे की शादी उसकी बेटी से करने का प्रस्ताव रखा, जिसे लड़की के पिता ने स्वीकार कर लिया। दोनों की शादी किए जाने की बात तय हो गई। रिश्ता तय होने के बाद बेटी की 35 वर्षीय मां और बेटे के पिता के बीच बातचीत का दौर चालू हो गया,

जिसके चलते बच्चों की शादी होने से पूर्व समधी शकील बीती तीन जून को समधन को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया। इसके बाद बेटी का पिता आरोपी समधी की तलाश में रिश्तेदारों के पास गया और पुलिस से मदद ली, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका।

शादी की तारीख नजदीक आ रही थी. लेकिन इस बीच ऐसा कांड हो गया कि दोनों परिवार हैरान रह गए. क्योंकि, शकील अपनी समधन यानि पप्पू की पत्नी को भगा ले गया. पप्पू ने आरोप लगाया है कि शकील उसकी पत्नी को बहला-फुसलाकर ले गया है. पप्पू ने शकील पर पत्नी का अपहरण करने की तहरीर दी है. पुलिस सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर जांच-पड़ताल में जुट गई है.

शिकायतकर्ता पप्पू ने 8 जून को सूचना दी कि उसकी पत्नी लापता है. सूचना पर तत्काल पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली. इसके बाद पप्पू द्वारा 11 जुलाई को पुनः प्रार्थना पत्र दिया गया, जिसमें गणेश पुर निवासी शकील को आरोपित किया गया कि वही उसकी पत्नी को भगा कर ले गया है. फिलहाल, इस केस में नियमानुसार कार्यवाही की जा रही है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments