Monday, October 7, 2024
Homeताज़ा खबरमुकेश अंबानी के बेटे की शादी में बाबा रामदेव ने उड़ाया गर्दा

मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में बाबा रामदेव ने उड़ाया गर्दा

मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में बाबा रामदेव ने उड़ाया गर्दा

दूल्हे अनंत का हाथ पकड़कर खूब नाचे योग गुरू बाबा रामदेव

अनंत की बारात से डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

बात समाज की :- मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट संग शादी में देश और दुनिया के तमाम क्षेत्रों की हस्तियां पहुंची थीं. इस शादी में योग गुरू बाबा रामदेव ने भी शिरकत की. वहीं अनंत की शादी की एक इनसाइड वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें रामदवे दूल्हे अनंत संग नाचते नजर आ रहे हैं.

योग गुरु बाबा रामदेव शुक्रवार को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के भव्य विवाह समारोह में शामिल होने वाले मेहमानों में शामिल थे. उनके साथ उनके करीबी सहयोगी आचार्य बालकृष्ण भी शादी में शरीक हुए थे. वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दूल्हे अनंत अंबानी बाबा रामदेव का हाथ पकड़कर नाचते हुए नजर आते हैं. इसके बाद बाबा रामदेव अनंत को गले भी लगा लेते हैं.

बता दें कि रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी ने शुक्रवार को एक भव्य समारोह में अपनी लव लाइफ राधिका मर्चेंट संग शादी की थी. जोड़े द्वारा एक दूसरे को वरमाला पहनाने और पवित्र अग्नि के चारों ओर सात फेरे लेने सहित शादी की रस्में शुक्रवार को शुरू हुईं और आधी रात के बाद पूरी हुईं थी. ये जश्न मुंबई में अंबानी के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर और परिवार के घर पर हुआ.

अनंत अंबानी ने अपनी बचपन की दोस्त राधिका मर्चेंट से शादी रचाई है. राधिका मर्चेंट एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ बिरेंद्र मर्चेंट की इकलौती बेटी हैं. अनंत और राधिका एक ही स्कूल में साथ में पढ़े हैं. राधिका और मर्चेंट लंबे समय से एक-दूजे को डेट कर रहे थे.बता दें, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मुकेश अंबानी ने अपने छोटे बेटे की शादी में 5000 करोड़ रुपये का खर्चा किया है. इसमें उन्होंने देसी और विदेशी गेस्ट को लाने-ले-जाने के लिए सैंकड़ों प्लेन बुक किए और कई फाइव स्टार्स होटल में इन सभी गेस्ट को आराम फरमाने के लिए सेटप दिया.

यह भी पढ़ें 👉 देश भर हालिया विधानसभा चुनाव परिणाम, विपक्ष जीता बिहार में जनता

शादी के बंधन में बंधने के बाद आज अनंत और राधिका की आशीर्वाद सेरेमनी होस्ट की जा रही है. इस सेरेमनी में पीएम मोदी भी आकर वर-वधु की आशीर्वाद दे सकते हैं. वहीं इसके बाद 14 जुलाई को कपल का वेडिंग रिसेप्शन होस्ट किया जाएगा जो इस भव्य शादी का आखिरी फंक्शन होगा.

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments