Monday, October 7, 2024
HomeUncategorizedपंचायत के बाद अब धमाल मचाएगा नया फिल्म नाम सुन कर आप...

पंचायत के बाद अब धमाल मचाएगा नया फिल्म नाम सुन कर आप हो जायेगे गदगद

  • रत्नेश पांडेय

बात समाज की –: ‘PIECEWING PRODUCTION’ और निर्माता नरेंद्र पटेल जी का एक और नया प्रोजेक्ट बहुत ही जल्द दर्शकों के बीच आने वाला है। जिसका फिल्मांकन किया जा चुका है।

फ़िल्म का नाम है ” लीगल बाबा “

जो आज के समाज को बड़े ही हास्य व व्यंगात्मक तरीके से आईना दिखाने का प्रयास करता है । आज के समाज की ऐसी कहानी जो आपको हँसाएगी, गुदगुदाएगी और रुलाएगी भी और आपको एक संदेश भी देकर जाएगी |

यह एक “social drama ” फ़िल्म है। जिसमें समाज की विसंगति, बुराई, प्रेम और नियति के खेल को बहुत ही सुक्ष्म और मनोरंजक तरीके से पेश किया गया है। इससे पहले अभिनव जी की बिहार के लौंडा नाच पर आधारित फिल्म लिपस्टिक बॉय काफी चर्चा में है जो जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने वाली है।

लिपस्टिक बॉय को बहुत सारे फ़िल्म फेस्टिवल मे खूब सराहा गया है इसके साथ ही साथ इस फ़िल्म के निर्देशक, लेखक, व तमाम कलाकारों के काम की भी ढेरो सराहना की गयी।

लीगल बाबा के लेखक यश गौर्य हैं जन्होंने अभिनव जी के साथ लिपस्टिक बॉय भी लिखा है।

लीगल बाबा फिल्म की मुख्य भूमिका मे हिंदी व मराठी फ़िल्म जगत के बहुचर्चित व दिग्गज अभिनेता विजय निकम जी है। इनके अलावा पंचायत फेम दुर्गेश कुमार है जो बिहार से ताल्लुक रखते है। टीवी जगत के बेहतरीन अभिनेता व हास्य कलाकार जिन्होंने लापतागंज सीरियल से दर्शकों का दिल जीता है कृष्णा भट्ट जी भी फ़िल्म मे एक खास किरदार मे नज़र आएंगे।

इस फ़िल्म मे बिहार के और भी कई कलाकार है जैसे UP 65 फेम शरत सोनू, कटहल फेम शशि रंजन जी तथा अनुरेखा भगत भी है। इन के अलावा ‘पंचायत’ के नए सचिव जी यानी हिंदी और मराठी फिल्मों के अभिनेता विनोद लक्ष्मण सूर्यवंशी जी भी एक ख़ास किरदार में नज़र आने वाले हैं।

लीगल बाबा फ़िल्म को ‘PIECEWING PRODUCTION ‘के बैनर तले बनाया जा रहा है। इसके निर्माता है नरेंद्र पटेल जी जो गुजरात से हैं। नरेंद्र पटेल जी और उनका प्रोडक्शन हाउस PIECEWING PRODUCTUON हमेशा सोशल मुद्दों पर आधारित फ़िल्में बनाती है। नरेंद्र पटेल जी हिंदी और गुजराती सिने जगत के उन निर्माताओं में से एक हैं जो कला और सामाजिक सरोकारों के प्रति प्रतिबद्ध हैं। वह ऐसी फिल्मों और निर्देशकों को प्रोत्साहित करते हैं जो स्वतंत्र, लीक से हट के और कुछ अलग तरीके से कहानी कहने के साथ- साथ दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने का विजन रखते हैं। इस तरह की साहसिक, विजनरी और मनोरंजन से भरपूर कथानक वाली फिल्मों मे “बिसाही” और “लीगल बाबा” भी शामिल है जिसके निर्माता नरेंद्र पटेल जी तथा निर्देशक अभिनव ठाकुर जी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments