Monday, October 7, 2024
Homeशिक्षा /नौकरीबिहार शिक्षक भर्ती परीक्षा को लेकर बड़ी ख़बर, एडमिट कार्ड 9 जुलाई...

बिहार शिक्षक भर्ती परीक्षा को लेकर बड़ी ख़बर, एडमिट कार्ड 9 जुलाई से होगा जारी

बिहार शिक्षक भर्ती परीक्षा को लेकर बड़ी ख़बर

BPSC-TRE-3 परीक्षा का एडमिट कार्ड 9 जुलाई से जारी होगा

BPSC ने एडमिट कार्ड जारी किए जाने को लेकर अधिसूचना जारी की है। अभ्यर्थियों को पोर्टल पर लॉगिन करने के बाद अपना पासपोर्ट साइज फोटो अपलोड करना होगा। परीक्षा केंद्र की डिटेल और सेंटर कोड के साथ जानकारी 16 जुलाई से मिलेगी

यह भी पढ़े 👉साहस और वीरता का प्रतीक: नक्सली सर्च अभियान में पैर गंवाने के बाद भी शौर्य चक्र से सम्मानित हुए बिभोर कुमार सिंह

TRE-3 की परीक्षा 19 से 22 जुलाई तक 27 जिलों में आयोजित की जाएगी।

BPSC ने इस अधिसूचना में स्पष्ट किया है कि एडमिट कार्ड जारी होने के बाद अभ्यर्थियों को समय रहते अपने दस्तावेजों की जांच और फोटो अपलोड करना अनिवार्य होगा। परीक्षा केंद्रों की जानकारी 16 जुलाई से उपलब्ध होगी, जिससे अभ्यर्थियों को अपने केंद्र तक पहुंचने में कोई कठिनाई नहीं होगी।

यह भी पढ़े 👉

बारिश के मौसम में सापों से बचने के लिए कुछ जरुरी पौधे लगाए और अपने घरों को सुरक्षित रखें | 

TRE-3 परीक्षा 19 जुलाई से 22 जुलाई के बीच आयोजित की जाएगी और इसमें 27 जिलों के अभ्यर्थी शामिल होंगे। इस परीक्षा का आयोजन राज्य के विभिन्न केंद्रों पर होगा और यह सुनिश्चित किया जाएगा कि परीक्षा प्रक्रिया सुचारू रूप से संपन्न हो।

अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि वे BPSC की वेबसाइट पर नियमित रूप से लॉगिन करते रहें और किसी भी अपडेट को मिस न करें। परीक्षा से संबंधित सभी महत्वपूर्ण जानकारी और निर्देश समय-समय पर वेबसाइट पर उपलब्ध कराए जाएंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments