Monday, October 7, 2024
Homeगाँव /घरगया में नक्सलियों का पोस्टर: मंत्री अशोक चौधरी ko खतरा, प्रशासन अलर्ट

गया में नक्सलियों का पोस्टर: मंत्री अशोक चौधरी ko खतरा, प्रशासन अलर्ट

बात समाज की Gaya गया, जो कि लंबे समय से नक्सलियों का गढ़ रहा है, में एक बार फिर नक्सलियों ने बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी के खिलाफ पोस्टर जारी कर हड़कंप मचा दिया है। इस पोस्टर में अशोक चौधरी को दलितों का विरोधी बताते हुए उनके खिलाफ जन आंदोलन छेड़ने की धमकी दी गई है। पोस्टर में मंत्री का नाम स्पष्ट रूप से लिखा गया है, और यह पोस्टर गया जिले के बांकेबाजार थाना क्षेत्र के चंगाई में दीवारों पर चिपकाया गया है।

घुस मागने का ऑडियो वायरल, दरोगा जी सस्पेंड

 नक्सलियों द्वारा जारी इस पोस्टर में आदिवासी, अल्पसंख्यक, दलित, महादलित, समाजवादी, और क्रांतिकारी युवाओं को एकजुट होकर सरकार के खिलाफ संघर्ष करने और क्रांतिकारी कमेटियों के गठन का आह्वान किया गया है। नक्सलियों का आरोप है कि अशोक चौधरी, जो स्वयं दलित हैं, दलितों की समस्याओं पर ध्यान नहीं देते और अक्सर नक्सलियों के खिलाफ समाज में गलत बयानबाजी करते रहते हैं।

हमसे जुड़े

पोस्टर में नक्सलियों ने आगामी विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करने की धमकी भी दी है और गरीब, शोषित, वंचितों को फर्जी मुकदमों में फंसाने का आरोप लगाया है। इसके अलावा, पोस्टर में किसान जन कमेटी और ग्रामीण क्षेत्रों में सशस्त्र क्रांति के लिए कमेटियों के गठन की बात कही गई है।

यहां भी पढ़ें 👉👉 सुपौल विशेष सशस्त्र पुलिस के जवानों का भूख हड़ताल, फूड प्वाइजनिंग के बाद जांच की मांग

 जैसे ही इस पोस्टर की खबर पुलिस प्रशासन को मिली, प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच शुरू कर दी है, और अशोक चौधरी की सुरक्षा को और सख्त कर दिया गया है। इस घटना ने क्षेत्र में नक्सली गतिविधियों और सुरक्षा की स्थिति को लेकर चिंता बढ़ा दी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments