Monday, October 7, 2024
Homeअपराधदलित छात्रा के साथ गैंगरेप के बाद हत्या, निर्दयता की सारी हदें...

दलित छात्रा के साथ गैंगरेप के बाद हत्या, निर्दयता की सारी हदें पार, चंद्रशेखर ने 72घंटे का दिया समय

बात समाज कि :- बिहार के मुजफ्फरपुर पारु थाना क्षेत्र के लालू छपरा के नया टोला गोपालपुर की रहने वाली एक 9वीं कक्षा की छात्रा के साथ गैंगरेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई। अपराधियों ने बर्बरता की हदें पार करते हुए पीड़िता के ब्रेस्ट काट दिए और उसके प्राइवेट पार्ट पर चाकू से कई बार वार किया। उसका शव सोमवार को अर्धनग्न हालत में पोखर में पाया गया, जहां उसके मुंह पर कपड़ा बंधा हुआ था और आसपास खून के धब्बे और मांस के टुकड़े बिखरे हुए थे।

यह भी पढ़ें 👉👉  गांधी मैदान से सीएम नीतीश कुमार ने युवाओं के लिए कर दिया बड़ा ऐलान

परिवार का बयान: पीड़ित छात्रा की मां ने पुलिस में दर्ज शिकायत में बताया कि रविवार की रात पांच लोग उनकी बेटी को घर से उठा ले गए। उन्होंने कहा, “तुम्हारी बेटी के साथ रेप करेंगे।” आरोपियों में गांव का ही संजय राय (41) और चार अन्य अज्ञात व्यक्ति शामिल थे। FIR में बताया गया कि उस रात पीड़िता के पिता और भाई घर के बाहर सो रहे थे, जबकि मां, छोटी बेटी और विधवा बहन घर के अंदर थीं। आरोपियों ने जबरन घर में घुसकर बेटी को उठा लिया।

*राष्ट्रीय मिठाई जलेबी के लिए छात्र शिक्षक आमने-सामने, FIR, गाली-गलौज तक बात आई सामने*

राष्ट्रीय मिठाई जलेबी के लिए छात्र शिक्षक आमने-सामने, FIR, गाली-गलौज तक बात आई सामने

 

शादी के लिए धमकी: परिवार वालों के अनुसार, आरोपी संजय राय पीड़िता से जबरन शादी करना चाहता था और उसने पहले भी धमकी दी थी कि अगर उससे शादी नहीं की गई, तो वह उसे मार देगा। आरोपी ने जमीन देने का लालच भी दिया था, लेकिन परिवार ने शादी से इंकार कर दिया था।

आरोपी की खोज: घटना के बाद मौके पर लाए गए खोजी कुत्ते ने आरोपी संजय राय के घर पर जाकर रुकने के संकेत दिए। आरोपी और उसके परिवार के लोग घटना के बाद से फरार हैं।

          हमसे जुड़े

ग्रामीणों का आक्रोश इस जघन्य अपराध के बाद गांव में तनाव का माहौल है। ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की और 24 घंटे के अंदर आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर थाने का घेराव और नेशनल हाईवे जाम करने की धमकी दी। हालांकि, पुलिस के आश्वासन पर छात्रा का अंतिम संस्कार किया गया।

पुलिस की कार्रवाई: SDPO कुमार चंदन ने आश्वासन दिया कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए पूरी मुस्तैदी से काम कर रही है।

इस घटना पर भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने पीड़िता के परिजन से बात किया और घटना का निंदा करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को संबोधित करते हुए कहाँ कि दलित बेटी के साथ हुई जघन्य घटना में सरकार की लापरवाही को उजागर करता है। इसमें मुख्यमंत्री से मांग की गई है कि वे स्वयं इस मामले में हस्तक्षेप करें, दोषियों को गिरफ्तार कर सख्त कानूनी कार्रवाई करें, और संबंधित लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें। उन्होंने बताया कि राज्य में दलितों के खिलाफ बढ़ते अत्याचार और अधिकारियों की असंवेदनशीलता की वजह से दलित समुदाय का दमन हो रहा है। अंत में, चेतावनी दी गई है कि अगर 72 घंटे के भीतर दोषियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो लेखक स्वयं पीड़ित परिवार से मिलने और धरने पर बैठने के लिए वहां जाएंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments