Monday, October 7, 2024
Homeवायरलमहेंद्र सिंह धोनी ने अपना घर छोड़ कर दूसरे के घर में...

महेंद्र सिंह धोनी ने अपना घर छोड़ कर दूसरे के घर में मनाए अपना जन्म दिन जाने क्यों

बात समाज की: भारतीय क्रिकेट टीम का इतिहास में सबसे प्रेरणादायक महेन्द्र सिंह धोनी यात्राओं में से एक रहा है। रेलवे स्टेशन पर टिकट कलेक्टर के रूप में काम करने के बाद वह भारत के सबसे बड़े ट्रॉफी कलेक्टर भी बन गए और टीम की कप्तानी करते हुए आईसीसी टी20 विश्व कप 2007, आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2011 और आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी 2013 में टीम की कप्तानी की।

यह भी पढ़े 👉तमिलनाडु BSP अध्यक्ष की हत्या में नया मोड़, मायावती ने उठाई CBI जांच की मांग

भारत के महान क्रिकेटर और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं। तीनों आईसीसी व्हाइट-बॉल ट्रॉफी जीतने वाले दुनिया के एकमात्र क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपना 43वां जन्मदिन खास अंदाज में मनाया।

यह भी पढ़े 👉जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, दो सैनिक शहीद, चार आतंकी ढेर

इसका वीडियो उनकी पत्नी साक्षी ने सोशल मीडिया पर साझा किया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तब चर्चा में आया जब साक्षी को धोनी के सामने हाथ जोड़ने से पहले उनके पैर छूते हुए देखा गया। वीडियो में धोनी कुछ अलग अंदाज में आशीर्वाद देते नजर आ रहे है । ऐसा लगा कि धोनी शायद अपने शाकाहारी दोस्तों को लेकर चिंतित थे।

धोनी ने मुकेश अंबानी के बेटे अन्नत अंबानी के बेटे के शादी में गए थे । शादी में जाने के दौरान एक होटल में ठहरे हुए थे । उसी होटल में अपना जन्म दिन सेलिवरेट किए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments