Monday, October 7, 2024
Homeगाँव /घररोहतास में स्कूल में अचानक बेंच-डेस्क हिलने से 11 छात्राएं बेहोश, अस्पताल...

रोहतास में स्कूल में अचानक बेंच-डेस्क हिलने से 11 छात्राएं बेहोश, अस्पताल में चल रहा इलाज

( Rohtas News )Bihar बिहार के रोहतास जिले के गंगौली प्रखंड के मध्य विद्यालय गंगौली में एक अजीबो-गरीब घटना घटी, जिससे 11 छात्राएं बेहोश हो गईं। बताया जा रहा है कि क्लास में अचानक बेंच और डेस्क हिलने लगे, जिससे छात्राएं डर गईं और चिल्लाने लगीं। इस घटना के बाद स्कूल में अफरातफरी मच गई, और बेहोश हुई छात्राओं को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें 👉👉👉 बिहारी को मिला बिहार डीजीपी का पद, अधिसूचना जारी

घटना के वक्त विद्यालय में परीक्षा चल रही थी, और आठवीं कक्षा की कुछ छात्राओं को एक अलग क्लासरूम में बैठाया गया था। अचानक क्लास में बेंच और डेस्क के हिलने से बच्चियों ने चिल्लाना शुरू कर दिया। यह देखकर शिक्षक भी हैरान रह गए और तुरंत छात्राओं को अस्पताल पहुंचाया गया। इस घटना के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया, और स्कूल प्रबंधन एवं ग्रामीणों ने मिलकर सभी बीमार बच्चियों को अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया।

      हमसे जुड़े और प्रतिक्रिया दे

इस घटना में जिन छात्राओं का इलाज हो रहा है, उनमें गंगौली गांव की गुड़िया कुमारी (16), गुड़िया कुमारी (14), बंधन कुमारी (15), ममता (13), शिवानी कुमारी (13), प्रीति कुमारी (15), प्रिया कुमारी (14) और मथुरी गांव की अनीता कुमारी (14), नंदनी कुमारी (11), संजना कुमारी (12), सोनम कुमारी (13) शामिल हैं। अस्पताल के डॉक्टर पंकज ने बताया कि छात्राओं को सिर दर्द और बदन दर्द की शिकायतें हैं, और उनका इलाज चल रहा है।

विद्यालय के प्रधानाचार्य, उतीर्ण नारायण सिंह ने बताया कि घटना के बारे में प्रखंड के बीडीओ को सूचना दे दी गई है, और प्रशासन द्वारा इस मामले की जांच की जा रही है। घटना के कारणों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments