Site icon बात समाज की

अयोध्या का राजा अवधेश प्रसाद: अखिलेश, बीजेपी ने तीखा हमला बोला

अयोध्या का राजा अवधेश प्रसाद: अखिलेश, बीजेपी ने तीखा हमला बोला

बात समाज क़ी :- अखिलेश यादव के बयान पर विवाद खड़ा हो गया है, जब उन्होंने अयोध्या से नवनिर्वाचित सांसद अवधेश प्रसाद को ‘राजा अयोध्या’ कहा। उन्होंने अपने बयान में कहा, “हमारे साथ लोकतंत्र रक्षक सेनानी अवधेशजी खड़े हैं ये हैं ‘राजा अयोध्या’।” इस बयान पर बीजेपी ने तीखा पलटवार किया है।

TRAI) ने सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सिम कार्ड से जुड़े नियमों में बदलाव किए हैं|

बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने समाजवादी पार्टी पर अहंकार का आरोप लगाते हुए कहा कि “अयोध्या के सांसद को ‘अयोध्या का राजा’ कहना शर्मनाक व्यवहार है। ‘अयोध्या का राजा’ सिर्फ प्रभु श्री राम को कहा जाता है।” उन्होंने आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी द्वारा सनातन, हिंदू धर्म और राम चरितमानस का अपमान किया जा रहा है।

अखिलेश यादव ने अपने बयान में लोकतंत्र रक्षक सेनानियों की उपेक्षा पर भी बात की और बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी और मुलायम सिंह यादव ने लोकतंत्र रक्षक सेनानियों की सुविधाओं को बढ़ाया, जबकि बीजेपी ने इन्हें मिलने वाला सम्मान कम कर दिया है।

बारिस में रील बना रही लड़की, बगल से गुजर गई  आकाशीय बिजली  बाल-बाल बची| 

उन्होंने कहा कि यदि बीजेपी वास्तव में लोकतंत्र रक्षक सेनानियों की शुभचिंतक है, तो उन्हें मिलने वाली सम्मान निधि को दोगुना कर दे।

इस प्रकार, अखिलेश यादव के बयान से उठे इस विवाद ने राजनीतिक माहौल को गर्मा दिया है, जिसमें बीजेपी और समाजवादी पार्टी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है।

Exit mobile version